अभिनेत्री शमिता शेट्टी ने लंदन में अपनी यात्रा की तस्वीरें साझा करते हुए कैप्शन लिखा

शमिता शेट्टी ने अपनी यात्रा डायरी से कई तस्वीरें साझा कीं, क्योंकि उन्होंने हैरी पॉटर की जादुई दुनिया में प्रवेश करते हुए वार्नर स्टूडियो का दौरा किया

शमिता शेट्टी भारतीय सिनेमा की सबसे प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। चाहे ऑन-स्क्रीन हो या ऑफ-स्क्रीन, शमिता अपने व्यक्तित्व से दर्शकों को चकित करने में कभी असफल नहीं होती हैं। अभिनेत्री के सोशल मीडिया पर 4.8 मिलियन फ़ॉलोअर हैं और वह अक्सर अपनी रोज़मर्रा की ज़िंदगी, फिटनेस पोस्ट और वीडियो के ज़रिए दर्शकों का मनोरंजन करती नज़र आती हैं।

हाल ही में, अभिनेत्री ने लंदन जाते समय अपनी यात्रा डायरी से कई तस्वीरें और वीडियो साझा किए। अभिनेत्री ने वार्नर ब्रदर्स स्टूडियो का दौरा किया। इंटरनेशनल स्टूडियो की अपनी यात्रा पर। उन्होंने पुरानी यादों को ताज़ा किया और वहाँ हैरी पॉटर थीम स्टूडियो में मौज-मस्ती की।

सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए शमिता शेट्टी ने कैप्शन दिया, “जब मैंने हैरी पॉटर की जादुई दुनिया के कुछ पलों और किरदारों को फिर से जिया तो मेरी आंखें विस्मय और विस्मय से चमक उठीं!!! मुझे इसका हर पल बहुत पसंद आया! केवल हैरी पॉटर के सभी प्रशंसक ही समझ सकते हैं कि ऐसा क्यों है ❤️ मेरे लिए दूसरी आखिरी स्लाइड/वीडियो सबसे मजेदार थी🤣🤣 #harrypotter #harrypotterworld #warnerbros #londondiaries #happyme #love #gratitude”
https://www.instagram.com/p/C8yX6ZySfaj/?hl=en&img_index=6

शमिता की ट्रैवल डायरी की तस्वीरों और वीडियो को सभी ने बहुत पसंद किया और दर्शकों ने कमेंट सेक्शन में प्यार की बाढ़ ला दी।

Related posts